Breaking News

Mi vs pbks 2023 देखिए आज का मैच कौन जीत सकता हैं

 Mi vs pbks 2023 देखिए आज का मैच कौन जीत सकता हैं 

Mi vs pbks 2023


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में आज मुंबई इंडियंस (एमआई) का मुकाबला पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) से होगा। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा और भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। दोनों टीमों ने टूर्नामेंट में मिली-जुली शुरुआत की है और अंक तालिका में ऊपर जाने के लिए जीत दर्ज करना चाहेंगी।


MI ने अपने IPL 2023 अभियान की शुरुआत खराब की है, उसने अपने पांच में से तीन मैच गंवाए हैं। हालांकि, रोहित शर्मा, क्विंटन डी कॉक और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ियों के साथ टीम के पास मजबूत बल्लेबाजी लाइनअप है। शर्मा, जो टीम के कप्तान भी हैं, अच्छी फॉर्म में हैं और टूर्नामेंट में अब तक दो अर्धशतक लगा चुके हैं। टीम उम्मीद कर रही होगी कि उनका शीर्ष क्रम आग लगा सकता है और बचाव के लिए एक अच्छा टोटल दे सकता है।


बीच के ओवरों में विकेट लेने के लिए जूझ रही टीम के साथ गेंदबाजी विभाग MI के लिए चिंता का विषय रहा है। जसप्रीत बुमराह अब तक उनके शानदार गेंदबाज रहे हैं, लेकिन टीम को ट्रेंट बोल्ट और राहुल चाहर की पसंद से अधिक की आवश्यकता होगी। MI भी चोटों से ग्रस्त रहा है, हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या दोनों चोट के कारण मैच नहीं खेल पाए। टीम उम्मीद कर रही होगी कि उन्हें और विकल्प देने के लिए उन्हें जल्द ही उनकी पूरी टीम वापस मिल सकती है।https://www.google.com/amp/s/m.timesofindia.com/sports/cricket/ipl/top-stories/mi-vs-pbks-ipl-2023-in-form-mumbai-indians-in-battle-vs-punjab-kings/amp_articleshow/99681993.cms


दूसरी ओर, पीबीकेएस ने अपने अभियान की और भी कठिन शुरुआत की है, उसने अपने पांच मैचों में से केवल एक में जीत हासिल की है। टीम अपने शीर्ष क्रम पर काफी निर्भर रही है, मयंक अग्रवाल और केएल राहुल दोनों रन बना रहे हैं। हालाँकि, बाकी बल्लेबाजी लाइनअप ने संघर्ष किया है, और टीम को क्रिस गेल और निकोलस पूरन की पसंद से अधिक की आवश्यकता होगी।


पीबीकेएस के पास अपनी गेंदबाजी के साथ भी मुद्दे थे, टीम कई मौकों पर टोटल का बचाव करने में विफल रही। मोहम्मद शमी टीम के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहे हैं, लेकिन उन्हें बाकी गेंदबाजी लाइनअप से समर्थन नहीं मिला है। टीम उम्मीद कर रही होगी कि उसके गेंदबाज आगे बढ़कर अपने बल्लेबाजों को मैच जिताने का मौका दें।



हेड-टू-हेड रिकॉर्ड के संदर्भ में, MI का PBKS के खिलाफ एक प्रमुख रिकॉर्ड है, दोनों टीमों के बीच 27 में से 15 मैच जीते। हालांकि, पीबीकेएस ने आईपीएल 2022 सीजन में दोनों टीमों के बीच हुए आखिरी मैच में जीत हासिल की थी और वह उस प्रदर्शन को दोहराने की उम्मीद कर रही होगी।


वानखेड़े स्टेडियम को एक उच्च स्कोरिंग मैदान के रूप में जाना जाता है, और दोनों टीमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने की उम्मीद कर रही होंगी। हालाँकि, मैच में बाद में ओस की भूमिका हो सकती है, जिससे गेंदबाजों के लिए गेंद को पकड़ना मुश्किल हो जाता है।


अंत में, MI और PBKS दोनों आज के मैच में जीत दर्ज करने और अंक तालिका में ऊपर जाने की कोशिश करेंगे। MI के पास कागज पर एक मजबूत टीम है, लेकिन PBKS ने अतीत में दिखाया है कि वे एक खतरनाक टीम हो सकते हैं। यह एक रोमांचक मैच होने का वादा करता है, और प्रशंसकों को यह देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा कि कौन सी टीम शीर्ष पर आती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ